About

reena gupta By Reena Gupta, On

मैं रीना गुप्ता, नई दिल्ली निबासी एक ग्रहणी हूँ, दो सुन्दर और प्यारे बेटों की खुशनसीब माँ हूँ। तीन भाइयों की अकेली बहन होने के कारण 15 वर्ष की उम्र से ही माँ का हाथ रसोई में बटाना शुरू कर दिया था, शादी के बाद अनेक शहरों में निवास का अवसर मिला, इसलिए मुझे अनेक प्रदेशों के जीवन और वहां के भोजन को करीब से जानने के कई अवसर मिले। शुरू से ही खाना बनाने का शौक होने के कारण कुकिंग में नए नए प्रयोग करके अनेक पकवानों को बहुत आसान विधि से बहुत स्वादिस्ट बनाना सीखा है।

RecipeByReena.com के बारे में –

मेरे पति और बच्चों को प्रोत्साहित करने के कारण मै यह कुकिंग ब्लॉग शुरू कर रही हूँ, रेसिपी मैं अपने अनुभब से लिखती हूँ, मैंने ब्लॉग में व्यंजनों को बनाते समय और उनको स्टोर करते समय आने बाली दिक्क्तों और उनके समाधानों को सबाल जवाव के रूप में बहुत रोचक ढंग से लिखा गया है। अब आई बारी ब्लॉगिंग की तो उसकी जिम्मेदारी मेरे बड़े बेटे साकेत ने ली है जो की एक आई. टी. प्रोफेसनल है।

आपकी सुविधा के अनुसार, हमने रेसिपी को पढ़ते समय किसी प्रकार की रूकावट न आये इसको धयान में रखते हुए किसी भी अनचाहे एलिमेंट्स का प्रयोग नहीं किया हैं।

RecipeByReena.com की शुरुआत नवंबर 2019 में हुई है जो एक प्राइवेट इंडिविजुअल साइट है इसलिए RecipeByReena.com किसी भी ब्रांड या प्रोडक्ट का समर्थन नहीं करती हैं।

RecipeByReena.com किसी भी तरह की आपकी कोई भी जानकारी नहीं लेती हैं. जब आप कमेंट फॉर्म भरते हैं, तब आपकी E-mail ID आपसे इसलिए पूछी जाती है ताकि आपको रिप्लाई किया जा सके।